वैलेंटाइन डे पर कार्तिक-सारा को मिला ख़ूब प्यार, पहले दिन बंपर कमाई

नई दिल्ली। वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ हुई कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान की फ़िल्म लव आज कल को दर्शकों का ख़ूब प्यार मिला है, जिसके चलते फ़िल्म ने बंपर ओपनिंग ली है। ट्रेड जानकारों के अनुसार, मेट्रो शहरों में फ़िल्म ने ज़बर्दस्त प्रदर्शन किया है। हालांकि छोटे शहरों में फ़िल्म को कम दर्शक मिले हैं।

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, लव आज कल ने पहले दिन 12.40 करोड़ की शानदार ओपनिंग ली है, जो एक्सपेक्टेड लाइंस पर है। फ़िल्म को लेकर ट्रेड की उम्मीदों के आधार पर जागरण डॉट कॉम ने आपको बताया था कि फ़िल्म की ओपनिंग 11-13 करोड़ के बीच रहेगी और वैसा ही हुआ भी। लव आज कल को इम्तियाज़ अली ने निर्देशित किया है। यह उनकी फ़िल्म लव आज कल का ही अपग्रेडेड और अपडेटेड वर्ज़न है। पुरानी लव आज कल में सारा के पापा सैफ़ अली ख़ान और दीपिका पोदुकोण ने लीड रोल्स निभाये थे।

इस बार भी कहानी वैसी है। हालांकि किरदार पूरी तरह बदल दिये गये हैं। फ़िल्म समीक्षकों ने लव आज कल को मिली-जुली रेटिंग्स दीं। कई ने तारीफ़ की तो कुछ ने फ़िल्म की आलोचना भी की। मगर, दर्शकों की प्रतिक्रिया से लगता है कि उन्हें फ़िल्म पसंद आ रही है। फ़िल्म के सामने अब डबल डिजिट कलेक्शन को बनाये रखने की बड़ी चुनौती है।

अगर इस साल रिलीज़ हुई फ़िल्मों की ओपनिंग से तुलना करें तो यह दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है। अजय देवगन की तानाजी- द अनसंग वॉरियर ने पहले दिन 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। स्ट्रीट डांसर 3डी ने 10.26 करोड़ की ओपनिंग ली थी। इन तीन फ़िल्मों की ओपनिंग ही डबल डिजिट में रही है।

Check Also

गुरुदेव करेंगे उद्धार, खुशियां चूमेंगी आपके द्वार

राशिफल : फाल्गुन कृष्ण पक्ष द्वादशी, गुरुवार, 20 फरवरी 2020 मेष राशि :- आज का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *